प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रयागराज संगम में लगायी आस्था की डुबकी

प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रयागराज संगम में लगायी आस्था की डुबकी

प्रयागराज। मौनी अमावस्या के अवसर पर कुम्भ नगरी प्रयागराज में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गंगा यमुना के पवित्र संगम में डुबकी लगाई, यहां स्नान और पूजा-पाठ के बाद उन्होंने नाव की सैर भी की। इस दौरान नाव पर कुछ देर बैठने के बाद वह खुद नाव चलाने लगीं, उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वह दोनों हाथों से नाव चलाती दिखाई दी, इस दौरान स्नान को आए लोग और आसपास नाव से सैर करने वाले कुछ पल के लिए ठहर कर तस्वीरें लेने लगे।
प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रयागराज संगम में लगायी आस्था की डुबकीप्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रयागराज संगम में लगायी आस्था की डुबकीप्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रयागराज संगम में लगायी आस्था की डुबकी
प्रियंका गांधी ने भी सोशल मीडिया पर प्रयागराज से संगम की कुछ तस्वीरें शेय़र कीं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘आज मौनी अमावस्या के दिन देश भर के बहनों भाइयों संग पवित्र संगम पर स्नान का सौभाग्य प्राप्त हुआ, बहुत दिनों से गंगा जी में नाव चलाने की साध भी पूरी हुई। प्रयागराज में शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद से मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने कहा कि यहां आकर बहुत खुशी हुई क्योंकि शंकराचार्य जी और मेरे परिवार का पुराना रिस्ता रहा है।

Spread the love
Latest News