जीत या हार महत्वपूर्ण नहीं, महत्वपूर्ण बात आगे बढ़ना और खेलना है-सुजीत रॉय

Win or lose is not important, the important thing is to move on and play - Sujit Roy

-आई बिजनेस संस्थान में वार्षिक खेल प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने उत्साह के साथ लिया हिस्सा

ग्रेटर नोएडा,। आई बिजनेस इंस्टीट्यूटए ग्रेटर नोएडा में दो दिवसीय स्पोर्ट्स मीट युवा का आयोजन किया। क्रिकेट, वॉलीबॉल, पूल, टेबल टेनिस, शॉट पुट, रेस-100 और 200 मीटर खो-खो, बैडमिंटन और शतरंज के लिए कई मैच आयोजित किए गए थे। दो दिवसीय कार्यक्रम खेलने और जीतने के उत्साह और भावना से भरा था। खेल कप्तान मुस्कान गुप्ता और गौरव कुमार द्वारा शपथ समारोह के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई। इसके बाद संस्थान के निदेशक से अनुमति मांगी जाती है। पुरस्कार वितरण समारोह 4 मार्च 2022 को आयोजित किया गया था। सभी खेलों के विजेताओं को ट्रॉफी, पदक और प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया।

Win or lose is not important, the important thing is to move on and play - Sujit Roy

संस्थान के प्रबंध निदेशक सुजीत रॉय ने छात्रों को पूरे उत्साह के साथ खेलने के लिए प्रोत्साहित किया और कहा है कि जीत या हार महत्वपूर्ण नहीं है। महत्वपूर्ण बात आगे बढ़ना और खेलना है। आईबीआई ने खेल भावना की सच्ची भावना देखी। पीजीडीएम के छात्रों को प्रथम स्थान के लिए स्वर्ण पदक और द्वितीय स्थान के लिए रजत पदक से सम्मानित किया गया। दो दिवसीय खेल कार्यक्रम वीरेंद्र सावकी मेंटर शिप के तहत आयोजित किया गया था। वह मीर इकबाल ट्रॉफी के प्रतिनिधि हैं और फुटबॉल में राष्ट्रीय में झारखंड का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। मैन ऑफ द मैच, क्रिकेट में अनुराग कुमार हैं और उन्होंने स्वर्ण पदक जीता है।

सर्वश्रेष्ठ कलाकार, वॉलीबॉल, गौरव कुमार हैं और उन्होंने वॉलीबॉल के लिए स्वर्ण पदक जीता है। मानसी सिन्हा ने 100 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। प्रियांशु चौरसिया ने शतरंज में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। हिमांशी शर्मा ने शॉटपुट में प्रथम स्थान प्राप्त किया है और स्वर्ण पदक जीता है। शॉटपुट में सचिन ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है। बैडमिंटन में रिया भार्गव और हमजा अंसारी विजेता रही। कार्यक्रम के समन्वयक रिया भार्गव, हिमांशी शर्मा, प्रियांशु चौरसिया और अंकित सिंह ने पूरे दो दिवसीय कार्यक्रम को बहुत अच्छी तरह से प्रबंधित किया है। पुरस्कार वितरण समारोह प्रबंध निदेशकए निदेशक और संस्थान के सभी सदस्यों की उपस्थिति में आयोजित किया गया था।

 

Spread the love
RELATED ARTICLES
Latest News