सेंट विल्फ्रेड एजुकेशन सोसायटी,विधि महाविद्यालय को देशभर में मिला 37वां स्थान, पश्चिमी जोन में 7वां स्थान

सेंट विल्फ्रेड एजुकेशन सोसायटी,विधि महाविद्यालय को देशभर में मिला 37वां स्थान, पश्चिमी जोन में 7वां स्थान

मुम्बई/ ग्रेटर नोएडा,25 अगस्त। इंडिया द वीक द्वारा किये गए सर्वे के अनुसार सेंट विल्फ्रेड एजुकेशन सोसायटी द्वारा मुंबई में संचालित कॉलेज ऑफ लॉ को देश भर के विधि महाविद्यालयों में 37वां स्थान, देश भर के प्राइवेट विधि महाविद्यालयों में 25वां स्थान एवं पश्चिमी जोन में 7वां स्थान मिला है, जबकि प्रथम स्थान पर सिम्बायोसिस लॉ स्कूल, पुणे रहा। इसके पूर्व में भी सेंट विल्फ्रेड एजुकेशन सोसायटी द्वारा संचालित महाविद्यालय, एनआईआरएफ (भारत सरकार) के द्वारा जारी 200 सर्वश्रेष्ठ महाविद्यालयों की सूचि में सम्मिलित रह चुका है।

Dr.Keshav Baday ,Secretary,St.Wilfred's Education SOCIETY.,सेंट विल्फ्रेड एजुकेशन सोसायटी,विधि महाविद्यालय को देशभर में मिला 37वां स्थान, पश्चिमी जोन में 7वां स्थान

St.Wilfred’s College of Law,Panvel ,New Mumbai

यह उपलब्धि सेंट विल्फ्रेड एजुकेशन सोसायटी ने संपूर्ण भारत वर्ष के हजारों लॉ कॉलेजों को पीछे छोड़ कर हासिल की है, जिसमें की कॉलेज के सम्मानित एवं सुयोग्य अध्यापकों का बहुत बड़ा योगदान है। इसी सोसाइटी के तहत नॉलेज पार्क में इन्नोवेटिव लॉ कालेज संचालित हो रहा है। समय समय पर संस्थान के द्वारा छात्रों के लिए ऑनलाइन व ऑफलाइन विशेष सत्र आयोजित किये जाते है। महाविद्यालय मुंबई-पुणे हाईवे के मनमोहक पहाड़ी क्षेत्र में स्थित है जहाँ पर समय समय पर देश एवं विदेश के अपने विषय के पारंगत विशेषज्ञ द्वारा छात्रों को विशेष परीक्षण कराया जाता है। महाविद्यालय में छात्रों के लिए रोजगार की भी व्यवस्था की गयी है जिसके द्वारा देश के विभिन्न एवं नामचीन कम्पनियों में छात्रों को रोजगार मिला है। सोसायटी के चैयरमेन केशव बड़ाया एवं कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. मृत्युंजय पांडेय को इस उपलब्धि के लिये बहुत बहुत बधाई।

Spread the love
RELATED ARTICLES
Latest News