गलगोटिया विवि ने शोध व प्रौद्योगिकी को बढ़ावा देने के लिए किया समझौता

गलगोटिया विवि ने शोध व प्रौद्योगिकी को बढ़ावा देने के लिए किया समझौता

ग्रेटर नोएडा। स्कूल ऑफ बिजनेस गलगोटियाज विश्वविद्यालय और वीएफएन समूह ने एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए, ताकि शोध कार्य और प्रौद्योगिकी उन्नयन के संदर्भ में सूचना साझा करने में सुविधा हो सके। यह एमओयू दोनों संगठनों के बीच बातचीत को बढ़ावा देने और आगामी प्रौद्योगिकियों के लाभकारी क्षेत्रों के लिए आपसी प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए, अनुसंधान परियोजनाओं की अवधारणा को परिभाषित करता है। छात्रों की नियुक्ति, और रोजगार में वृद्धि करता है, उद्योग की आवश्यकताओं को पाठ्यक्रम में शामिल करता है।
इस समझौता ज्ञापन से छात्रों को उद्योग और बाजार में निवेश करने में मदद मिलेगी और साथ ही उन्हें नई प्रौद्योगिकी और कौशल विकास के बारे में सजगता के साथ जागरूक किया जाएगा। वीएफएन समूह के संस्थापक विकास गुप्ता को स्कूल ऑफ बिजनेस, गलगोटियाज विश्वविद्यालय के साथ साझेदारी करके खुशी हुई। उन्होंने कहा कि एमओयू छात्रों के लिए व्यावहारिक झुकाव और अनुसंधान कार्य के क्षेत्र में गुंजाइश बढ़ाने के लिए नए दरवाजे खोलेगा।
इस समझौते पर हस्ताक्षर विकास गुप्ता, संस्थापक- वीएफएन समूह, डॉ. नितिन गौर, रजिस्ट्रार-गलगोटियाज विश्वविद्यालय और प्रो. मनीषा चौधरी, निदेशक-सीपीडीडी गलगोटियाज विश्वविद्यालय ने किए। एमओयू हस्ताक्षर के दौरान सुनील गलगोटिया, कुलाधिपति गलगोटियाज विवि, डॉ. प्रीति बजाज कुलपति गलगोटियाज विश्वविद्यालय, ध्रुव गलगोटिया, सीईओ-गलगोटियाज विवि और आराधना गलगोटिया, निदेशक-संचालन की उपस्थित रही।

Spread the love
Latest News