जीएल बजाज में संकल्प-2021 में कला और संस्कृति की दिखेगी संगम

जीएल बजाज में संकल्प-2021 में कला और संस्कृति की दिखेगी संगम

ग्रेटर नोएडा। ग्लैमर और सीज़न के उत्साह की भावना को उजागर करते हुए, अंतर्राष्ट्रीय चैंबर ऑफ़ प्रोफेशनल एजुकेशन एंड इंडस्ट्री के समर्थन में GL Bajaj Institute of Management & Research PGDM Institute ग्रेटर नोएडा, SANKALP 2021 का आयोजन कर रहा है। फेस्ट को ऑनलाइन और ऑफलाइन के फ्यूजन के रूप में हाइब्रिड मोड में मनाया जा रहा है। यह एक इंटर इंस्टीट्यूट एनुअल कल्चरल फेस्ट है।
निदेशक, प्रो डॉ अजय कुमार ने बताया कि इस “संकल्प” को वार्षिक उत्सव के रूप में मनाने के लिए जीएल बजाज की परंपरा है। अपनी परंपरा को बनाए रखने के लिए और कोविद -19 के दृष्टिकोण में सभी आवश्यक सावधानी बरतते हुए हम इस सांस्कृतिक उत्सव को हाइब्रिड मोड में मना रहे हैं।
संकल्प GLBIMR द्वारा आयोजित एक वार्षिक इंटर इंस्टीट्यूट कल्चरल फेस्टिवल है, जो कला, संगीत, संस्कृति और विचारों का एक अनूठा संगम है, जो भारत की समृद्ध विरासत और संस्कृति को दर्शाता है। पिछले साल इस कार्यक्रम में दिल्ली एनसीआर के 400 से अधिक छात्रों की भव्य भागीदारी देखी गई थी, इस साल भी हम 600 से अधिक छात्रों की उम्मीद कर रहे हैं, जो एक साथ आएंगे और भारत की सांस्कृतिक विविधता का जश्न मनाएंगे।
कार्यक्रम की अतिथि सुश्री बबीता चौधरी, श्रीमती इंडिया फर्स्ट रनरअप 2017, सुश्री रश्मि रूबी वर्मा, अभिनेत्री, मॉडल और गायिका, सुश्री शालिनी दुबे, प्लेबैक सिंगर, सुर संग्राम, सा गा मा पा, रंग पुरवैया फाइनलिस्ट हैं , श्री लोकेश वर्मा, संस्थापक केशव इवेंट, सोशल एक्टिविस्ट और श्री वरुण झांब, मॉडल एंड एक्टिंग इंडस्ट्री एक्सपर्ट। देशबंधु और सम्वद एक्सप्रेस हमारे मीडिया पार्टनर हैं।

Spread the love
Latest News