संकल्प-2021 में प्रतिभागियों ने अपनी कला प्रदर्शन से किया मुग्ध

संकल्प-2021 में प्रतिभागियों ने अपनी कला प्रदर्शन से किया मुग्ध

ग्रेटर नोएडा,19 फरवरी। ग्लैमर और सीज़न के उत्साह की भावना को उजागर करते हुए, अंतर्राष्ट्रीय चैंबर ऑफ़ प्रोफेशनल एजुकेशन एंड इंडस्ट्री के समर्थन में GL Bajaj Institute of Management & Research PGDM Institute ग्रेटर नोएडा, SANKALP 2021 का आयोजन कर रहा है। फेस्ट को ऑनलाइन और ऑफलाइन के फ्यूजन के रूप में हाइब्रिड मोड में मनाया।
कार्यक्रम की शुरुआत देवी सरस्वती के दीप प्रज्ज्वलन के साथ की गई। निदेशक, प्रोफ़ेसर डॉ. अजय कुमार ने सभी अतिथियों का स्वागत किया और प्रत्येक कार्यक्रम के प्रतिभागियों को अपनी शुभकामनाएं दीं। उन्होंने इस तरह के आयोजनों के महत्व पर भी ध्यान केंद्रित किया और COVID-19 द्वारा प्रस्तुत चुनौतियों को भी समझाया।
GL Bajaj Institute of Management and Research.PGDM Institute
कार्यक्रम की अतिथि रश्मि रूबी वर्मा, अभिनेत्री, मॉडल और गायिका, शालिनी दुबे, प्लेबैक सिंगर, सुर संग्राम, सारेगामापा, रंग पुरवैया फाइनलिस्ट हैं, लोकेश वर्मा, संस्थापक केशव इवेंट, सोशल एक्टिविस्ट और वरुण झांब, मॉडल एंड एक्टिंग इंडस्ट्री एक्सपर्ट। सोलो डांस प्रतियोगिता संकल्प -2021 की पहली प्रतियोगिता थी। इस आयोजन में 10 से अधिक विभिन्न संस्थानों के चौबीस प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। पांच प्रतिभागियों ने ऑनलाइन मोड में भाग लिया और प्रतियोगिता में अपने रिकॉर्ड किए गए वीडियो साझा किए। इस आयोजन के जज दुर्गेश्वरी सिंह थीं, जो ग्रेटर नोएडा की एक प्रसिद्ध नृत्य कलाकार थीं। विजेता GLBIMR से अंशुलिका कैटरीना थीं, प्रथम विजेता और GLBIMR से सलोनी मेहरोत्रा ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।
GL Bajaj Institute of Management and Research.PGDM Institute
लघु फिल्म के विजेता टोपन पांडा, शारदा विश्वविद्यालय, और दूसरा स्थान रचनात्मक कला संस्थान से गौरव ओझा ने लिया। स्टोरीटेलिंग के विजेता हिमांशी शर्मा, GLBIMR थे और दूसरा स्थान कानपुर विश्वविद्यालय की काजल चौहान ने लिया। सोलो गाने के विजेता शुभम राणा शर्मा, एफडीडीआई, नोएडा और दूसरा स्थान सृष्टि चौधरी, दिल्ली विश्वविद्यालय द्वारा लिया गया था। ऑनलाइन गेमिंग के विजेता हार्दिक ढाका, गुरुनानक देव खटरा कॉलेज और दूसरे स्थान पर प्रशांत सिंह, जीएल बजाज ने लिया। सबसे आकर्षक कार्यक्रम फैशन शो था जहां राशी श्रीवास्तव और रितेश तिवारी, जीएल बजाज को विजेता घोषित किया गया।

Spread the love
Latest News