जीएलबीआईएमआर में कोविड-19 की अनिश्चितता के मध्य तनाव को कम करने पर वेबिनार

जीएल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च, ग्रेटर नोएडा ने विशेषज्ञ टॉक सीरीज़ के तहत एक ऑनलाइन वेबिनार का आयोजन किया।

ग्रेटर नोएडा,2 मई। जीएल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एण्ड रिसर्च, ग्रेटर नोएडा ने विशेषज्ञ टॉक सीरीज़ के तहत एक ऑनलाइन वेबिनार का आयोजन किया। इस विषय पर कोविड-19 की अनिश्चितता के मध्य तनाव को कम कैसे करें” डॉ. अजय कुमार, निदेशक, जीएलबीआईएमआर  के मार्गदर्शन में पीजीडीएम बैच 2019-21 के छात्रों के लिए शुक्रवार को वेबिनार का आयोजन किया गया था।

जीएल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च, ग्रेटर नोएडा ने विशेषज्ञ टॉक सीरीज़ के तहत एक ऑनलाइन वेबिनार का आयोजन किया।

जिसमें पं. पुलकित महाराज, सत्र के अतिथि वक्ता थे। पं पुलकित महाराज प्रसिद्ध मोटिवेशनल स्पीकर और कथक डांसर हैं। अपने सत्र के दौरान उन्होंने बताया कि जब आपके पक्ष में समय हो तो गर्व न करें। उसी तरह, जब समय आपका पक्षधर न हो, शांत रहें। उन्होंने समय प्रबंधन पर भी ध्यान केंद्रित किया कि हमें काम को पुष्ट करना चाहिए और सुबह में ही उन कामों की सूची तैयार करनी चाहिए। उन्होंने छात्रों को अपने भाषण में ध्यान करने के लिए दिनचर्या बनाने के लिए कहा। सत्र का उद्देश्य छात्रों को प्रसिद्ध और स्थापित व्यक्तित्वों के अनुभवों से सीखने का अवसर प्रदान करना है। सभी प्रोफेसरों और छात्रों ने ऑनलाइन के माध्यम से आयोजन में भाग लिया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *