" data-ad-slot="">

जीतो फरीदाबाद चैप्टर का स्थापना दिवस समारोह ताज विवांता में हुआ आयोजित

" data-ad-slot=""data-auto-format="rspv" data-full-width>
" data-ad-slot=""data-auto-format="rspv" data-full-width>
" data-ad-slot=""data-auto-format="rspv" data-full-width>

-तीन सौ से अधिक अतिथियों व गणमान्य लोगों ने लिया हिस्सा
-स्थापना समारोह में जैन एकता और अखंडता पर दिया गया जोर
नई दिल्ली/फरीदाबाद। जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गनाइजेशन (JITO) के JITO फरीदाबाद चैप्टर का चौथा स्थापना समारोह 19 नवंबर, 2022 को ताज, फरीदाबाद के होटल विवांता में आयोजित किया गया, जिसमें देश भर से 300 से अधिक अतिथि और गणमान्य व्यक्ति शामिल हुए। समारोह के मास्टर सुश्री रुचि जैन और श्री ऋषभ जैनी ने नवकार मंत्र के पाठ के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की। श्री संजय जैन, सचिव जीतो एपेक्स, श्री सज्जन कुमार जैन, निदेशक जीतो एपेक्स, श्री हेमंत जैन, पूर्व अध्यक्ष जेएटीएफ, डॉ. हर्ष सुराणा, अध्यक्ष जेपीएफ, श्री ऋषभ श्यामसुखा, अध्यक्ष सीएफई सहित गणमान्य व्यक्तियों द्वारा दीप प्रज्जवलित किया गया। श्री आदित्य लोढ़ा, JYW शीर्ष उपाध्यक्ष और श्री अंकित बरमेचा, JYW शीर्ष मुख्य सचिव, श्रीमती नीता बुचरा, JLW शीर्ष उपाध्यक्ष, श्रीमती संगीता जैन, JLW शीर्ष सचिव, श्री बजरंग बोथरा, जोन अध्यक्ष उत्तर, श्री रमन जैन, उपाध्यक्ष उत्तर क्षेत्र, श्री मनीष जैन, मुख्य सचिव उत्तर, श्री राजेश कुमार जैन, संयुक्त सचिव उत्तर, श्रीमती सोनाली जैन, जेएलडब्ल्यू उत्तर संयोजक और अन्य गणमान्य व्यक्ति आदि।

फरीदाबाद चैप्टर ने चैप्टर कोर कमेटी में प्रथम महिला वाइस चेयरपर्सन श्रीमती अंजू जैन को शामिल कर महिला शक्ति को मजबूत किया है, जिसे जीतो एपेक्स टीम ने खूब सराहा। अपने स्वागत भाषण में, श्री शांति लाल जैन, अध्यक्ष (2021-22) ने अपने कार्यकाल के दौरान चैप्टर द्वारा किए गए कार्यों के बारे में जानकारी दी और श्री
प्रवीण रांका, अध्यक्ष (2022-24) को चैप्टर के विकास और विकास में नेतृत्व करने के लिए बधाई दी। श्री सज्जन कुमार जैन-निदेशक जीतो एपेक्स ने गणमान्य व्यक्तियों और अतिथि को उनकी शानदार उपस्थिति के लिए धन्यवाद दिया और जीतो के लिए एपेक्स विजन पर एक संक्षिप्त रूपरेखा भी दी। उन्होंने व्यवसाय से संबंधित पहलों के साथ प्रारंभिक स्तर पर जैन एकता और अखंडता पर जोर दिया।

श्री सज्जन कुमार जैन-निदेशक जीतो एपेक्स ने गणमान्य व्यक्तियों और अतिथि को उनकी शानदार उपस्थिति के लिए धन्यवाद दिया और जीतो के लिए एपेक्स विजन पर एक संक्षिप्त रूपरेखा भी दी। उन्होंने व्यवसाय से संबंधित पहलों के साथ प्रारंभिक स्तर पर जैन एकता और अखंडता पर जोर दिया।
जीतो फरीदाबाद के सलाहकार श्री राज कुमार ओसवाल जैन ने सदस्यों को संक्षेप में जैन एकता और एकीकरण की मूल अवधारणा के बारे में बताया जिसके लिए जीतो एक प्रतिबद्ध संगठन है। उन्होंने एपेक्स टीम को उनकी गतिशील उपस्थिति के लिए विशेष धन्यवाद दिया।

श्री बजरंग बोथरा-ज़ोन अध्यक्ष उत्तर क्षेत्र ने ज़ोन के साथ-साथ राष्ट्रीय स्तर पर जीतो गतिविधियों पर एक संक्षिप्त प्रस्तुति दी और श्री प्रवीण रांका, अध्यक्ष को उनके नए कार्यकाल और उत्तर क्षेत्र के मुख्य सचिव (2020-22) के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई दी। उन्होंने श्री प्रवीण रांका, श्रीमती कुसुम जैन, अध्यक्ष जेएलडब्ल्यू फरीदाबाद और श्री संकल्प जैन, अध्यक्ष फरीदाबाद यूथ विंग के नए नेतृत्व में अपना पूर्ण समर्थन और विश्वास व्यक्त किया।

Spread the love
Samvad Express

Samvad Express is a News Portal Digital Media.

Recent Posts

जीएल बजाज इंस्टीट्यूट में वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव “संकल्प-2024 का सफल आयोजन

स्टैण्डअप कॉमेडियन गौरव गुप्ता का शो रहा मुख्य आकषण ग्रेटर नोएडा। जीएल बजाज इन्स्टीट्यूट आफैं…

4 weeks ago

मिस उत्तर प्रदेश क्विन प्रतियोगिता में प्रयागराज की सांची मिश्रा बनी उप विजेता

लखनऊ/ प्रयागराज। लखनऊ में डॉ. आकांक्षा गंगा क्रिएटिव आई फाउंडेशन की तरफ से मिस उत्तर…

4 weeks ago

गुरुकुल के बटुकों ने वैदिक शिक्षा के साथ सीखी संगीत का बारीकियां

ग्रेटर नोएडा। शहर के सेक्टर ईटा- एक स्थित महर्षि पाणिनि वेद-वेदांग-विद्यापीठ गुरुकुल में संगीत कार्यशाला…

1 month ago

दिल्ली वर्ड पब्लिक स्कूल नॉलेज पार्क-3 में ओरिएंटेशन, ओलंपियाड में गोल्ड मेडल प्राप्त करने वाले बच्चे हुए सम्मानित

ग्रेटर नोएडा। दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल नॉलेजपार्क-3 ग्रेटर नोएडा में वि‌द्यालय में दाखिला लेने वाले…

1 month ago

गौर पूर्णिमा उत्सव में वृन्दावन के कलाकारों ने दी मनमोहक प्रस्तुति,प्रभु कीर्तन करते हुए भक्त खूब झूमे

ग्रेटर नोएडा। इस्कॉन ग्रेटर नोएडा की तरफ से गौर पूर्णिमा का तीन दिवसीय उत्सव की…

1 month ago

एक गांधीवादी क्रांतिकारी हृदय: श्री गणेश शंकर विद्यार्थी को श्रद्धांजलि

भारत के स्वतंत्रता संग्राम के इतिहास में कुछ नाम ऐसे हैं जो सत्य और साहस…

1 month ago
" data-ad-slot=""data-auto-format="rspv" data-full-width>