" data-ad-slot="">

जेपीएफ गोल्फ कप प्रोफेशनल्स ने उत्साह के साथ लिया हिस्सा

" data-ad-slot=""data-auto-format="rspv" data-full-width>
" data-ad-slot=""data-auto-format="rspv" data-full-width>
" data-ad-slot=""data-auto-format="rspv" data-full-width>

-दो दिवसीय जेपीएफ में सुप्रिम कोर्ट के जज, हाईकोर्ट के जज,एम्बेस्डर, आर्मी, व्यूरोक्रेट्स हुए शामिल
-पूरे देश के प्रोफेसनल्स को जोड़ने के लिए जेपीएफ गोल्फ कप का हुआ आयोजन
ग्रेटर नोएडा/नई दिल्ली। जीतो(JITO) प्रोफेशनल फोरम ने जीतो नार्थ जोन व जीतो स्पोर्ट्स के साथ मिलकर दो दिवसीय जेपीएफ गोल्फ कप का आयोजन जेपी गोल्फ कोर्स ग्रेटर नोएडा में किया, जिसमें सुप्रीम कोर्ट जज, हाई कोर्ट जज, शीर्ष वकील और बड़े व्यवसाय मालिक जैसे कई प्रतिष्ठित व्यक्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज की। इस साल का टूर्नामेंट पिछले सालों से बड़ा और बेहतर था, जिसमें 120 से अधिक खिलाड़ी भाग लिया, जिसमें कई नामी लोग उपस्थित थे। प्रतियोगिता में विनम जैन विजेता और उप विजेता अंशु खाल्खो रहे, जिन्हें गोल्फ कप ट्राफी प्रदान की गयी।  जेपीएफ के विजेता गोल्फ कप ट्राफी प्रदान की गयी। टूर्नामेंट के साथ-साथ गोल्फ क्लिनिक भी आयोजित किया गया था, जो नए गोल्फरों के लिए खास रूप से था। इसके अलावा, टूर्नामेंट के दौरान अन्य गतिविधियों जैसे खाने-पीने की सेवाएं, सामाजिक नेटवर्किंग और रोमांचक पुरस्कार वितरित किए गए थे।

गोल्फ कोर्स के संचालक हर्ष सुराना ने कहा, “हमें गोल्फरों के लिए ऐसे टूर्नामेंट को आयोजित करने में बहुत खुशी होती है जो विभिन्न कौशल स्तर वाले लोगों के लिए सुविधाजनक होते हैं। हम उम्मीद करते हैं कि आने वाले वर्षों में भी हम ऐसे ही टूर्नामेंटों को आयोजित करते रहेंगे।” हर्ष सुराणा ने कहा कि जीतो प्रोफेशनल फोरम का मुख्य उद्देश्य प्रोफेशनल्स को जोड़ना है, इसमें एम्बेस्डर,व्यूरोक्रेट्स, चार्टर्ट अकाउंटेन्ट, आर्मी के प्रतिनिधि शामिल हुए। इसी के साथ एक वर्कशॉप आयोजित किया जाएगा, जिसमें लोगों के प्रति व्याप्त भ्रांतियों को दूर किया जाएगा। पैनल डिस्कसन के माध्यम से लोगों तक सही बातें पहुंचाने का काम किया जाएगा। इस टूर्नामेंट में शुरुआती गोल्फ सीखने के लिए एक गोल्फ क्लिनिक भी था, जिसमें कुछ नए गोल्फर भाग लिए थे। इससे लगभग 200 लोग भी उपस्थित हुए थे। टूर्नामेंट के अनुसंधान और प्रोफेशनल गोल्फरों से लेकर नोटेबल व्यक्तित्वों की उपस्थिति के कारण इस घटना को एक अनुभव यादगार बनाने के लिए एक अद्भुत मौका था।

इस दौरान हर्ष सुराना, विक्रम जैन और बजरंग बोथरा ने कहा कि हम खुशी के साथ इस स्पोर्टिंग इवेंट के लिए संगठन करने में सफल रहे हैं। हमारे सभी खिलाड़ियों को धन्यवाद जो इस टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए आए थे। हमारा उद्देश्य हमेशा से ही इस स्पोर्ट को बढ़ावा देना है और हम उम्मीद करते हैं कि हम आने वाले समय में इसको और बढ़ाएंगे। गोल्फ क्लिनिक में शामिल होने वाले बेगिनर खिलाड़ियों के लिए एक अलग सत्र भी था, जहां उन्हें गोल्फ खेलने की बुनियादी तकनीकों का पता चला। इस इवेंट के लिए तैयारी करने के लिए खिलाड़ियों ने बहुत मेहनत और लगन दिखाया था जो उन्हें सफलता की ऊंचाइयों तक पहुँचाने में मदद करता है। इसी के साथ गोल्फ क्लिनिक का आयोजन हुआ जो बहुत ही सफल रहा, जिसमें बेगिनर खिलाड़ियों के लिए एक अलग सत्र था जो गोल्फ खेलना सीखने के लिए उन्हें बुनियादी तकनीकों का पता चलाता था। इस आयोजन में अधिकतर लोगों के द्वारा उनकी समर्थन की गई ताकि इस आयोजन को सफल बनाने में सफलता मिल सके। कार्यक्रम में जीतो प्रोफेशनल फोरम से बड़ी संख्या में सदस्य शामिल हुए। कार्यक्रम में विक्रम जैन जीतो स्पोर्ट्स के डायरेक्टर, मनोज मेहता जीतो, अपैक्स जनरल सेक्रेटरी, अभय श्रीमाल जीतो अपैक्स के प्रेसिडेंट, गौतम जैन, राजेश जैन मीडिया प्रभार, सोनाली जैन, रमन जैन, मनीष जैन, शैलेश जैन, विनय जैन सहित जीतो प्रोफेशनल फोरम से बड़ी संख्या में सदस्य शामिल हुए।

Spread the love
Samvad Express

Samvad Express is a News Portal Digital Media.

Recent Posts

जीएल बजाज इंस्टीट्यूट में वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव “संकल्प-2024 का सफल आयोजन

स्टैण्डअप कॉमेडियन गौरव गुप्ता का शो रहा मुख्य आकषण ग्रेटर नोएडा। जीएल बजाज इन्स्टीट्यूट आफैं…

2 weeks ago

मिस उत्तर प्रदेश क्विन प्रतियोगिता में प्रयागराज की सांची मिश्रा बनी उप विजेता

लखनऊ/ प्रयागराज। लखनऊ में डॉ. आकांक्षा गंगा क्रिएटिव आई फाउंडेशन की तरफ से मिस उत्तर…

2 weeks ago

गुरुकुल के बटुकों ने वैदिक शिक्षा के साथ सीखी संगीत का बारीकियां

ग्रेटर नोएडा। शहर के सेक्टर ईटा- एक स्थित महर्षि पाणिनि वेद-वेदांग-विद्यापीठ गुरुकुल में संगीत कार्यशाला…

4 weeks ago

दिल्ली वर्ड पब्लिक स्कूल नॉलेज पार्क-3 में ओरिएंटेशन, ओलंपियाड में गोल्ड मेडल प्राप्त करने वाले बच्चे हुए सम्मानित

ग्रेटर नोएडा। दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल नॉलेजपार्क-3 ग्रेटर नोएडा में वि‌द्यालय में दाखिला लेने वाले…

4 weeks ago

गौर पूर्णिमा उत्सव में वृन्दावन के कलाकारों ने दी मनमोहक प्रस्तुति,प्रभु कीर्तन करते हुए भक्त खूब झूमे

ग्रेटर नोएडा। इस्कॉन ग्रेटर नोएडा की तरफ से गौर पूर्णिमा का तीन दिवसीय उत्सव की…

1 month ago

एक गांधीवादी क्रांतिकारी हृदय: श्री गणेश शंकर विद्यार्थी को श्रद्धांजलि

भारत के स्वतंत्रता संग्राम के इतिहास में कुछ नाम ऐसे हैं जो सत्य और साहस…

1 month ago
" data-ad-slot=""data-auto-format="rspv" data-full-width>